वनप्लस का एक और प्रमुख फोन वनप्लस 6 टी 30 अक्टूबर को भारत में बाजार को आने वाला हैं। आप अब वनप्लस 6 टी को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। प्री-ऑर्डर करने या इस फोन के लिए इंतज़ार करने के लिए कुछ शानदार कारण हैं, किसी भी तरह आपको नए वनप्लस 6T को पकड़ने के लिए कुछ और दिन इंतजार करना चाहिए।

इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर

वनप्लस ने पुष्टि की है कि आने वाले फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा, जो वर्तमान में विवो एक्स 21, विवो नेक्स और हाल ही में लॉन्च वी 11 प्रो की पसंद पर पाया गया है। 6 टी के रिटेल बॉक्स की लीक हुई तस्वीरों में भी एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल था।

“हम दिन में कई बार अपने फोन अनलॉक करते हैं, और स्क्रीन अनलॉक फोन खोलने के समय को कम कर देता हैं। इसके साथ ही, फेस अनलॉक जैसे अन्य डिस्प्ले अनलॉकिंग विकल्पों के अतिरिक्त इस सुविधा को जोड़कर, उपयोगकर्ताओं के पास प्रदर्शन को अनलॉक करने के विकल्प होंगे जो उनके लिए सबसे प्रभावी हैं।” वनप्लस ने एक बयान में कहा।

वाटरड्रॉप नोट्च

वनप्लस 6 टी में वॉटरड्रॉप नोट्च होगा। कुछ दिन पहले, वनप्लस 6 टी को एक शॉपिंग वेबसाइट, गीज़टॉप पर ऑनलाइन सूचीबद्ध किया गया था और लिस्टिंग के मुताबिक, वनप्लस 6 टी में 1080 x 2340 पिक्सल के साथ 6.4 इंच AMOLED वॉटरड्रॉप नोट्च प्रदर्शित होगा और 91.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात होगा।

बड़ी बैटरी

कार्ल पीई का दावा है कि, जैक को हटाकर, फर्म उत्पाद में “अधिक नई तकनीक” डालने के लिए और अधिक जगह खाली कर रही है, यह टिप्पणी करते हुए कि आने वाले वनप्लस 6 टी में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में एक बड़ी बैटरी होगी। वनप्लस 6 टी तेजी से चार्जिंग (उर्फ डैश चार्ज) का समर्थन जारी रखेगा जिसे हमने पूर्ववर्तियों में देखा है।

जिस गति की आपको आवश्यकता है

वनप्लस 6 टी को वही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा पूर्ववर्ती वनप्लस 6 के रूप में संचालित किया जाएगा। डिवाइस में 6 जीबी या 8 जीबी रैम और स्टोरेज 256 जीबी तक बढ़ जाएगा। 6 टी से 3 कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च होने की उम्मीद है – 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 6 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज के साथ 8 जीबी रैम, और 8 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज के साथ। यह वनप्लस 6 टी बाजार में सबसे तेज़ फ्लैगशिप फोनों में से एक बन सकता है।

अपडेट

पूर्ववर्ती वनप्लस 6 पहले ही ऑक्सीजन ओएस का स्थिर संस्करण चला रहा है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित है। वे आगामी वनप्लस 6 टी पर एंड्रॉइड पाई के साथ निश्चित रूप से आएंगे। इससे एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च करने के लिए वनप्लस 6 टी भारत का पहला फोन होगा। इसके अलावा, वनप्लस एंड्रॉइड ओएस अपडेट सहित त्वरित और समय पर अपडेट के लिए जाना जाता है।

Facebook Comments