1990 के दशक में लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘तारा’ की लेखक एंव प्रमुख निदेशक विनिता नंदा ने अभिनेता आलोक नाथ पर बलात्कार करने का आरोप लगाया हैं। यह घटना 19 साल पहले की हैं। उन्होंने दावा किया कि नाथ ने उन्हें, घर पर एक पार्टी के बाद शराब पीने की पेशकश की थी। उसके बाद नाथ ने उन्हें और अधिक शराब दिया और घर में उनका यौन उत्पीड़न किया। विनिता ने कहा कि उन्हें अभिनेता के घर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि उन्हें काम और धन की जरूरत थी, और तब नाथ ने फिर से बलात्कार किया।


सीरियल तारा के नायक नवनीत निशान ने नंदा के आरोपों का समर्थन किया और कहा कि उन्हें भी नाथ ने परेशान किया था। “मैं विनिता के साथ उस भयानक दर्द के लिए सहानुभूति व्यक्त करता हूं जो उन्होनें पार किया है … मैंने उस आदमी को थप्पड़ मारकर चार साल की उत्पीड़न को खत्म किया।”
कल इन खुलासो को बाद अाज, अभिनेत्री संध्या मृदुल ने भी आलोक नाथ पर हरैसमेंट का आरोप लगाया हैं।
अपने ट्वीट में, संध्या ने खुलासा किया कि ज़ी टेलीफ़िल्म की शूटिंग के दौरान, शराब के नशे में आलोक नाथ रात के खाने के बाद उनके कमरे में आए और जबरदस्ती करने की कोशिश की। ऐसा देखकर वह कमरे से भाग गई और होटल लॉबी में डीओपी से मुलाकात करने चली गई जो उन्हें कमरे में वापस लेकर आए। लेकिन वरिष्ठ अभिनेता ने डीओपी को सुनने से इनकार कर दिया और वहीं रहने पर जोर दिया। उन्होंने संध्या को धमकी दी और उन्हें पकड़ने की कोशिश करते हुए उनसे बदसलूकी की। बहुत प्रयास करने के बाद, नाथ को कमरा छोड़ने के लिए मनाया गया।

लेकिन यहां सब खत्म नहीं हुआ। आलोक नाथ ने संध्या को निरंतर कॉल जारी रखे और बॉम्बे लौटने के बाद लोगों से कहा कि वह एक कठिन और घमंडी व्यक्ति है।

Facebook Comments