#MeToo आंदोलन के तहत विभिन्न महिलाएं विभिन्न सार्वजनिक प्लेटफार्म के जरिए उत्पीड़न के बारे में बात कर रही हैं।
इसके तहत एक महिला द्वारा बेस्ट सेलिंग लेखक चेतन भगत पर व्हाट्सएप के जरिए हरैसमेंट का आरोप लगाया गया था जिसके बाद चेतन भगत ने सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगी है।
चेतन भगत के साथ व्हाट्सएप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट में, जिसे महिला ने साझा किया, लेखक ने लिखा है कि वह उसे लुभाने (“woo”) की कोशिश कर रहे थे। महिला ने स्पष्ट रूप से अपनी अरूचि का संकेत दिया और बताया कि वह विवाहित थे।


कल अपने फेसबुक संदेश में पोस्ट करते हुए, चेतन भगत ने स्वीकार किया कि उन्होंने वास्तव में ऐसी बातचीत की थी और महिला और साथ ही उनकी पत्नी अनुशा भगत से माफ़ी मांगी थी। उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपनी पत्नी के साथ इस मामले पर चर्चा के बाद यह संदेश लिख रहे हैें।

यहां पढ़े पूरी माफी

“स्क्रीनशॉट, निश्चित रूप से असली हैं, और मुझे खेद है कि अगर आपको लगा कि वे गलत थे तो मुझे उम्मीद है कि आप मेरी माफी स्वीकार करेंगे … बस अधिक जानकारी के संदर्भ में, ये स्क्रीनशॉट कई साल पुराने हैं, और मैं महिला से मिला एक-दो बार मिला था। हमने काफी अच्छी दोस्ती के रूप में शुरुआत की, और जैसा कि मैंने स्क्रीनशॉट में कहा था, मुझे उसके साथ एक मजबूत संबंध महसूस हुआ। मैंने उसे एक अच्छा इंसान, मीठा, प्यारा और हास्यास्पद पाया (जैसा कि मैं स्क्रीनशॉट में भी कहें), ” उन्होनें फेसबुक पर लिखा।

भगत ने कहा कि उन्होनें मित्रता को “गलत तरीके से” पढ़ लिया था हैं और “एक चरण से गुज़र रहे थे।” वह यह स्पष्ट करने के लिए आगे बढ़े कि “कुछ भी भौतिक, कोई अश्लील चित्र या शब्द कभी नहीं आदान-प्रदान किया गया था।”

Facebook Comments