टीवी की छोटी स्क्रीन आज के समय में विभिन्न मनोरंजन श्रृंखलाओं और कार्यक्रमों के माध्यम से दुनिया भर में 1 बिलियन से अधिक परिवारों का मनोरंजन कर रही है।

यह है छोटे स्क्रीन से सबसे हॉट अभिनेत्री हैं जो प्रशंसकों को अपने अभिनय के साथ ही अपने आकर्षण का भी दिवाना बना रही हैं।

1. अनीता हसनंदानी

अनिता ने “कही सॉटन कही साहेली” से अपना करियर शुरू किया था। इस धारावाहिक ने उन्हें नाम और प्रसिद्धि दी और बाद में सुभाष घई की फिल्म “ताल” से उन्होनें बॉलीवुड में कदम रखा था।

37 साल की उम्र में भी, वह पहले की तरह ही फिट और आकर्षक हैं।

2. हिना खान

हिना खान सबसे ज्यादा कमाने वाले टीवी स्टार्स में से एक हैं। उन्होने “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से अक्षरा के रूप में अपना नाम बनाया था। वह फीयर फैक्टर में भी रनर-अप रही थी।

3. मोनी रॉय

इसमें कोई दोहराए नहीं हैं कि, मोनी रॉय टीवी जगत की सबसे आकर्षक अभिनेत्री हैं। उन्होनें देवों के देव – महादेव में सती की भूमिका की और बाद में नागिन में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं। वह वर्तमान में अक्षय कुमार अभिनीत गोल्ड में उनकी बंगाली पत्नी के रूप में देखी गई हैं।

4. रूबिना डिलाइक

रुबिना सबसे लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री में से एक है। हालिया शो “शक्ति” देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। उनके अभिनय कौशल निस्संदेह बहुत ही अच्छे हैं। वहीं दिखने में भी वह बहुत ही फीट और आकर्षक हैं।

5. जेनिफर विंगेट

“कसौती जिंदगी की” से “बेहद” तक – उन्होंने अपने बेहतर अभिनय का परिचय दिया। वह 33 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं। वर्तमान में वह टीवी श्रृंखला, बेपन्ना में ज़ोया सिद्दीकी के किरदार को चित्रित कर रही हैं।

6. द्रष्टि धामी

उन्हें गीत, दिल मिल गए, मधुबाला और परदेस में है मेरा दिल से प्रसिद्धि मिली थी। 2011 में, वह सबसे डिसाएरेब्ल महिलाओं में से एक थीं।

Facebook Comments