Home Daily Run Down एक बार फिर दिख सकते है कृष्णा,भारती और कपिल एक साथ?

एक बार फिर दिख सकते है कृष्णा,भारती और कपिल एक साथ?

93
0

लाखों लोगों को हसाने वाले कपिल शर्मा, ने सभी को तब चौंका दिया था जब उन्होनें टेलीविजन से अचानक ब्रेक लेने की फैसला किया था। इससे पहले एक पत्रकार के साथ उनके कॉट्रोवर्सी के लिए उन्होनें काफी दिनों तक सुर्खियांं में भी थे। लेकिन यह सब अब अतीत की बातें हैं। कृष्णा अभिषेक, जो कभी कपिल शर्मा के साथ काम किया करते थे, ने कपिल के साथ हाथ मिलाने का फैसला कर लिया हैं।

खबरों की माने तो एक कॉमेडी शो के लिए कपिल, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के साथ आएंगेे।

कृष्णा,भारती और कपिल को आखिरी बार कॉमेडी सर्कस में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद कपिल शर्मा को बहुत प्रसिद्धि मिली। ऐसा कहा गया है कि नए शो का प्रारूप बहुत अलग होगा। सेलेब चैट सेक्शन तो होगा लेकिन अकेले कपिल, शो होस्ट नहीं करेंगे। सभी तीन कलाकारों को उनके दर्शकों का मनोरंजन करते हुए समान फुटेज दिया जाएगा।

कुछ महीने पहले जब एक दर्शक ने टीवी पर कपिल की याद आने की बात कहीं और कहा कि वह दोबारा कॉमेडी सर्कस के एपिसोड देख रहे है, तो कपिल ने कहा: “कोई समस्या नहीं … जल्द ही कुछ नया शुरू करूंगा ।”

अप्रैल में, कपिल की शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा ने तीन एपिसोड प्रसारित करने के बाद अचानक कार्यक्रम का अंत कर दिया। तब से उनके प्रशंसकों ने उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि उनका वजन बढ़ गया है, लेकिन शेप में वापस आने के लिए वह कड़ी मेहनत करेंगे और वह अपनी जीवनशैली बदलने की कोशिश कर रहा हैं।

पिछले साल, कपिल और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की अनबन की खबरे आई थी। विवाद बढ़ा और ग्रोवर ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ दिया। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने ही कपिल और सुनील दोनों को मशहूर बनाया था।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here